केजरीवाल को कैंसर ! सुप्रीम कोर्ट से लगाई ये दर्द भरी गुहार


शराब घोटाले में जमानत पर तिहाड़ जेल से रिहा हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने खुद को कैंसर होने की आशंका जताई है। इसे लेकरउन्‍होंने सुप्रीम कोर्ट से अपनी जमानत बढ़ाने का आग्रह किया है। 


उन्होंने कोर्ट में याचिका दाखिल कर कहा है कि उनकी अंतरिम जमानत को 7 दिन के लिए बढ़ाया जाए, क्योंकि उन्हें मेडिकल टेस्ट कराना है। केजरीवाल ने अपनी याचिका में कहा है कि PET-CT स्कैन और अन्य मेडिकल टेस्ट करवाने के लिए उनकी अंतरिम जमानत को एक हफ्ते के लिए और बढ़ा दिया जाए।


केजरीवाल की पार्टी आप का कहना है कि अरविंद केजरीवाल में जो लक्षण दिख रहे हैं, वो किडनी की गंभीर समस्या होने या कैंसर की ओर भी संकेत कर रहे हैं। 


आप नेता आतिशी ने कहा, "अरविंद केजरीवाल ने अपनी अंतरिम जमानत की अवधि 7 दिन बढ़ाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। जब वह ईडी की न्यायिक हिरासत में थे तो उनका वजन 7 किलो घट गया था।" 


उन्होंने कहा, "अचानक वजन कम होना डॉक्टरों के लिए चिंता का विषय है। हिरासत से बाहर आने और मेडिकल निगरानी में रहने के बावजूद दोबारा से उनके वजन में कोई सुधार नहीं आ रहा है।"


प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी ने 21 मार्च को अरविंद केजरीवाल को दिल्ली शराब नीति मामले में गिरफ्तार किया. इसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने 10 मई को दिल्ली सीएम को लोकसभा चुनाव में प्रचार करने के लिए 1 जून तक अंतरिम जमानत देने का फैसला किया। जमानत के साथ ही उन्हें 2 जून को सरेंडर करने का आदेश भी दिया गया है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ